‘ऋषभ पंत दिलाएंगे दिल्ली कैपिटल्स को पहली IPL ट्रॉफी…’ खलील अहमद को भरोसा

By | March 31, 2022


नई दिल्ली. युवा पेसर खलील अहमद (Khaleel Ahmed) ने भरोसा जताया है कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपनी कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स को पहली आईपीएल ट्रॉफी दिलाएंगे. दिल्ली ने आईपीएल के 15वें सीजन (IPL-2022) में जीत से आगाज किया और अपने पहले मैच में रिकॉर्ड 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को मात दी. खलील इससे पहले तक सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा थे, लेकिन मेगा ऑक्शन में उन्हें दिल्ली कैपिटल्स ने 5.25 करोड़ की भारी-भरकम कीमत में खरीदा.

बाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज अब ऋषभ पंत के नेतृत्व में खेल रहा है. पंंत की कप्तानी में दिल्ली ने पिछले सीजन में प्लेऑफ तक का सफर तय किया. टीम की पूरी कोशिश अपना पहला आईपीएल खिताब हासिल करने पर है. पंत काफी शानदार अंदाज में टीम का नेतृत्व भी कर रहे हैं, जिसके कोच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर रिकी पोंटिंग हैं.

इसे भी देखें, हसरंगा के ‘स्पेशल सेलिब्रेशन’ से फुटबॉल का क्या है कनेक्शन? RCB के स्पिनर ने किया खुलासा

24 वर्षीय खलील अहमद ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मुझे विश्वास है कि दिल्ली कैपिटल्स इस बार अपना पहला खिताब जीतेगी. ऋषभ एक प्रतिभाशाली कप्तान हैं और दिल्ली के लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. मुझे यकीन है कि ऋषभ दिल्ली को आईपीएल में पहली खिताबी जीत दिलाएंगे.’

दिल्ली कैपिटल्स के लिए चुने जाने से पहले खलील लीग में चार सीजन के लिए हैदराबाद टीम से खेले. नई फ्रेंचाइजी के लिए अपने पहले मैच में 24 वर्षीय खलील ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ तिलक वर्मा और टिम डेविड के रूप में 2 विकेट हासिल किए.

Tags: Cricket news, Delhi Capitals, IPL 2022, Khaleel ahmed, Rishabh Pant



Source link