उद्योग में युवाओं के प्रशिक्षण के लिए सरकार ने 22 संस्थानों के साथ समझौता ज्ञापन किया !! – Rojgar Samachar | Govt Jobs News, University Exam Results, Time Table, Admit Card and Rojgar Results

By | May 17, 2022


उद्योग में युवाओं के प्रशिक्षण के लिए सरकार ने 22 संस्थानों के साथ समझौता ज्ञापन किया !!

उद्योग में युवाओं के प्रशिक्षण के लिए सरकार ने 22 संस्थानों के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए. तमिलनाडु राज्य के श्रम और रोजगार मंत्री, श्री सीवी गणेशन ने तमिलनाडु के युवाओं के लिए औद्योगिक प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए ज्ञापन के संबंध में घोषणा जारी की। हमें उम्मीद है कि तमिलनाडु के बहुत से बेरोजगार युवाओं को इस योजना से औद्योगिक ज्ञान मिलेगा जो उन्हें नौकरी के नए अवसर की ओर ले जाएगा। अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे साथ बने रहें।

नवीनतम 10वीं जॉब फ्रेशर्स 2022

उद्योग में युवाओं को प्रशिक्षित करने के लिए 22 कंपनियों के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए गए हैं। मंत्री सीवी गणेशन ने चेन्नई में कौशल विकास निगम के कार्यालय में आयोजित समीक्षा बैठक में भाग लेते हुए इस बात की जानकारी दी. राज्य सरकार ने इच्छुक युवाओं को औद्योगिक क्षेत्र में अच्छी तरह से वाकिफ बनाने के लिए यह पहल की है। इच्छुक उम्मीदवार इस नीति के लिए आवेदन करें और इसका लाभ उठाएं।

एलएंडटी इन्फोटेक में लाइफ टाइम वन्स अपॉर्चुनिटी !! आवेदन करने के लिए जल्दी करें !!

TN सरकार ने यूनाइटेड किंगडम के 11 विभागीय कौशल बोर्डों के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए उन्होंने यह भी कहा कि प्रशिक्षण की लागत तमिलनाडु कौशल विकास निगम द्वारा वहन की जाएगी। नवीनतम भर्ती अधिसूचना, परीक्षा विवरण, ब्रेकिंग न्यूज प्राप्त करने के लिए सदस्यता लें और हमारे परीक्षा दैनिक पृष्ठ का अनुसरण करें।

नवीनतम 12वीं नौकरियां रिक्ति 2022



Source link