‘इसको फैट बोलते हैं बेटा’, जसप्रीत बुमराह ने 15 करोड़ के खिलाड़ी के फोटोशूट में यूं लिए मजे- Video

By | April 8, 2022


नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल का मौजूदा सीजन (IPL 2022) अब तक अच्छा नहीं बीता है. पांच बार की चैम्पियन टीम अब तक खेले तीनों मुकाबले हारी है. अब टीम का अगला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से है. इस मैच में टीम की आईपीएल 2022 में अपनी पहली जीत पर नजर होगी. इस मुकाबले से पहले, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने एक मजेदार फोटोशूट में हिस्सा लिया. इसमें बुमराह ने ईशान के जमकर मजे लिए. इसका एक वीडियो मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.

मुंबई इंडियंस ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें रोहित, जसप्रीत और ईशान को फोटोशूट के लिए तैयार होते देखा जा सकता है. सेशन के बाद बुमराह और किशन फोटोग्राफर के कैमरे से क्लिक की गई अपनी तस्वीरें देखने लगे. इसी दौरान ईशान रोहित शर्मा की बेटी समायरा के साथ मस्ती करते नजर आए. वो समायरा से पूछते दिखे कि मैं क्यूट लग रहा हूं या नहीं. इसी दौरान ईशान टीम के तेज गेंदबाज बुमराह को अपनी मसल्स दिखाते हैं. इस पर बुमराह उनसे कहते हैं-“इसको फैट बोलते हैं बेटा.”

ईशान ने बल्ले से मचाया धमाल

ईशान ने आईपीएल 2022 में बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 3 मैच में 74 से ज्यादा की औसत से 149 रन बनाए हैं. उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ओपनिंग मैच में 81 रन की धमाकेदार पारी खेली थी. दूसरी तरफ, जसप्रीत बुमराह इस सीजन में अब तक अपने कद के मुताबिक, प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. उन्होंने 3 मैच में 28.67 की औसत से 3 विकेट लिए हैं. उनका इकोनॉमी रेट भी 8 से ज्यादा का रहा है.

महेंद्र सिंह धोनी की तरह सिक्स जड़कर जिताया मैच… विराट कोहली के अंदाज में मनाया जश्न, देखें वायरल VIDEO

क्या शुरुआती 3 मैच गंवाने वाली MI और सीएसके IPL 2022 के प्लेऑफ में जगह बना पाएंगी ? जानें पूरा समीकरण

मुंबई इंडियंस तीनों मैच हारी

मुंबई इंडियंस को भी पहली जीत की तलाश है. टीम ने दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हुए अपने तीनों मुकाबले गंवाए हैं. पांच बार की चैम्पियन टीम फिलहाल पॉइंट्स टेबल में 9वें स्थान पर है. टीम को 9 अप्रैल को पुणे में आरसीबी से भिड़ना है.

Tags: Cricket news, IPL 2022, Ishan kishan, Jasprit Bumrah, Mumbai indians, Rohit sharma





Source link