आवेश खान ने विकेटों का ‘चौका’ मां को किया समर्पित, कहा-अस्पताल में रहते हुए भी मेरा हौसला बढ़ा रही थी

By | April 5, 2022


नई दिल्ली. आईपीएल 2022 के 12वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रन से शिकस्त दी थी. इस मैच में लखनऊ की जीत के हीरो आवेश खान और दीपक हुडा रहे थे. आवेश ने मैच में 4 ओवर में 24 रन देकर 4 विकेट लिए तो वहीं हुडा ने 33 गेंद में 51 रन की पारी खेली थी. आवेश ने यह प्रदर्शन अपनी मां को समर्पित किया. आईपीएल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में लखनऊ टीम के अपने साथी खिलाड़ी दीपक हुडा के साथ बातचीत में आवेश ने कहा कि मेरी मां अस्पताल में भर्ती हैं. लेकिन वहां से भी मेरा हौसला बढ़ा रही हैं. इसलिए मैं अपने इस प्रदर्शन को मां के नाम समर्पित करता हूं. आवेश के अलावा दीपक हुडा भी इस आईपीएल में धमाल मचा रहे हैं.

दीपक हुडा ने पिछले तीन मैचों में करीब 40 की औसत से 119 रन बनाए हैं. इसमें दो शानदार अर्धशतक भी शामिल है. आवेश से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि जब टीम को जरूरत थी तो रन बनाने की जिम्मेदारी उठाई.

आईपीएल में इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में हुडा तीसरे नंबर पर चल रहे हैं. उनसे आगे सिर्फ राजस्थान रॉयल्स के जॉस बटलर और मुंबई इंडियंस के ईशान किशन हैं.

Tags: Avesh khan, Deepak Hooda, IPL 2022, Lucknow Super Giants





Source link