आकाश चोपड़ा ने चुनी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम, पंड्या कप्तान, रोहित और विराट को जगह नहीं

By | June 3, 2022


नई दिल्ली. भारतीय टीम और फैंस के लिए पिछला टी-20 वर्ल्ड कप किसी बुरे सपने जैसा था. विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया सेमी फाइनल में अपनी जगह नहीं बना सकी थी. भारतीय टीम को पहले पाकिस्तान फिर न्यूजीलैंड से करारी हार मिली. इस बार भारतीय खिलाड़ियों और फैंस दोनों को ही बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है. इस बार भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलेगी.

आकाश चोपड़ा की वर्ल्ड कप टीम
पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मशहूर कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर वर्ल्ड कप के लिए 16 खिलाड़ियों की भारतीय टीम चुनी. चोपड़ा ने कहा कि अगर मान लिया जाए कि वर्ल्ड कप अक्टूबर-नवंबर में न होकर कल ही शुरू होने वाला है. इस आधार पर आकाश चोपड़ा ने यह टीम चुनी है.

आकाश की टीम में शामिल खिलाड़ी
हार्दिक पंड्या, केल राहुल, इशान किशन, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शामी, आवेश खान, क्रुणाल पंड्या, संजू सैमसन, अर्शदीप सिंह, दीपक हुडा, कुलदीप यादव, हर्षल पटेल और जसप्रीत बुमराह

IPL 2022 में प्रदर्शन के आधार पर बनाई टीम
आकाश चोपड़ा ने यह टीम हाल ही में खत्म हुए आईपीएल 2022 में खिलाड़ियों के प्रदर्शन के मुताबिक चुनी है. आकाश ने इस टीम का कप्तान हार्दिक पंड्या को बनाया है. पंड्या की टीम गुजरात टाइटंस ने अपने पहले ही साल में आईपीएल की ट्रॉफी जीतने में कामयाबी हासिल की. जिसकी बाद हार्दिक पंड्या की दिग्गजों ने जमकर तारीफ की.

रोहित, कोहली और पंत को जगह नहीं
आकाश चोपड़ा ने अपनी टीम रोहित शर्मा, विराट कोहली और रिषभ पंत जैसे बड़े खिलाड़ियों को जगह नहीं दी. इन तीनों ही खिलाड़ियों के लिए आईपीएल का यह सीजन बहुत साधारण गुजरा. ये तीनों ही प्लेयर बल्ले से कुछ खास कमाल इस सीजन में दिखा नहीं सके. वहीं मुंबई इंडियंस, आरसीबी और डेल्ही कैपिटल्स तीनों ही टीमें प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकीं.

Tags: Aakash Chopra, Hardik Pandya



Source link