‘अलविदा कहना मुश्किल होता है, जब यह एक परिवार हो’…RR ने शेयर किया खिलाड़ियों का वीडियो

By | June 3, 2022


नई दिल्ली. राजस्थान रॉयल्स का 14 साल बाद आईपीएल जीतने का सपना पूरा नहीं हो पाया. उसे आईपीएल 2022 के फाइनल में गुजरात टाइटंस ने हराते हुए खिताब जीता था. गुजरात की टीम ने वही कमाल किया था, जो आईपीएल के पहले साल यानी 2008 में राजस्थान ने किया था. तब राजस्थान की टीम शेन वॉर्न की अगुवाई में डेब्यू सीजन में आईपीएल की चैम्पियन बनी थी. हालांकि, इस बार राजस्थान ऐसा नहीं कर पाई. लीग खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी अपने घर लौट गए हैं. राजस्थान रॉयल्स ने इससे जुड़ा एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. इसमें खिलाड़ी एक-दूसरे को अलविदा कहते नजर आ रहे हैं.

राजस्थान रॉयल्स ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें टीम के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल भी हैं. उन्होंने कहा,”यह सीजन शानदार रहा. अगर हम खिताब जीतकर इसे खत्म करते तो और अच्छा होता. लेकिन, हकीकत यही है कि हम फाइनल के दिन अच्छा नहीं खेले थे. लेकिन, आगे हम इसी तरह का प्रदर्शन दोहराने की कोशिश करेंगे.” वहीं, प्रसिद्ध कृष्णा भी खिताब नहीं जीत पाने को लेकर मायूस दिखे. लेकिन, उन्होंने भी कमबैक की उम्मीद जताई.

70 साल के एंडरसन, 66 साल के ब्रॉड ! वायरल हो रहा बारबाडोस रॉयल्स का मजेदार ट्वीट

IPL 2022 में नहीं खेला था धोनी का धुरंधर, अब दिखाई ‘पंजे’ की ताकत; 181 के स्ट्राइक रेट से ठोके रन

राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन किया था. संजू सैमसन की अगुवाई में इस टीम ने लीग स्टेज के दौरान 14 में से 9 मुकाबले जीते थे और गुजरात टाइटंस के बाद पॉइटंस टेबल में दूसरे स्थान पर रही थी. हालांकि, गुजरात के खिलाफ क्वालिफायर-1 में राजस्थान को हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन, पॉइंट्स टेबल में टॉप-2 में रहने के कारण राजस्थान को फाइनल में पहुंचने का एक और मौका मिला और टीम ने दूसरे क्वालिफायर में आरसीबी को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी. हालांकि, खिताबी मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजी धराशायी हो गई और टीम 130 रन ही बना सकी. इस लक्ष्य को गुजरात ने 11 गेंद रहते 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया था.

राजस्थान की टीम भले ही आईपीएल 2022 का खिताब नहीं जीत पाई. लेकिन ऑरेंज और पर्पल कैप उसके खिलाड़ियों जोस बटलर और युजवेंद्र चहल के सिर सजी थी.

Tags: Gujarat Titans, IPL 2022, Rajasthan Royals





Source link